News Image

मुख्यमंत्री राजे ने किया पुष्कर में 'रोपवे' का उद्घाटन

Pushkar, Rajasthan, India : विश्व प्रसिद्ध धार्मिक नगरी में आज राज्य की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने 'सावित्री माता मंदिर' 'रोप वे' का परम्परागत रीति से उद्घाटन कर , बहु प्रतिक्षित और चर्चा का विषय रहे मसले पर विराम लगा दिया।

News Image

सती सरोवर का बिन पानी लुप्त होता अस्तित्व

Nuh - Hodal Rd : चौबीसी के प्रमुख व ऐतिहासिक सती सरोवर का उचित रखरखाब न हो पाने के कारण जहां यहां के नागरिकों की धार्मिक भावना को भारी ठेस पहुंच रही है वहीं इसका स्वरूप भी धीरे- धीरे खोता जा रहा है।बंसीलाल सरकार के शासनकाल में ही इस सती सरोवर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कर इसमें विदेशी पर्यटकों को आर्किषित करने की योजना बनाई गई थी

News Image

10वां सिविल सेवा दिवस, विज्ञान भवन में समारोह

DELHI : आज देश में 10 वां सिविल सेवा दिवस मनाया जा रहा है | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10वें सिविल सेवा दिवस के अवसर पर दिल्ली के विज्ञान भवन में विभिन्न सरकारी योजनाओं को लागू करने के लिए सिविल सेवा पुरस्कार प्रदान किए। आज के दिन सरदार वल्लभ भाई पटेल ने सिविल सर्वेन्ट्स के पहले बैच को मेटकॉफ़  हाउस में सम्बोधित किया था |

News Image

तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन को रौंदा।ड्राइवर फरार

Noida, Uttar Pradesh 201301, India : तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन को रौंदा| एडोब चौराहे के पास तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन लोगों को रौंद दिया। दोपहर 12 बजे चौराहे के पास बाइक पर जा रहे दो लोगों को टक्कर मारने के बाद एक मकान की दीवार से जा टकराई।

News Image

पुष्कर मे हो रहा है, नकली मेले का आयोजन।

Pushkar : अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर पशु मेले में उमड़ा आस्था का सेलाब।मेला ग्राउंड में लोग जमकर चाट पकोड़ी और झूलो का उठा रहे हे लुप्त। पुष्कर-अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर पशु मेला 2016 अब धीरे धीरे अपने परवान पर चढ़ता जा रहा हे 7 अप्रैल से मेला ग्राउंड में शुरू हुए मेले में भारी संख्या में आस्था का सेलाब उमड़ रहा हे।

News Image

शाजापुर विद्यायक हुए दुर्घटना में घायल

Shajapur, Madhya Pradesh, India : शाजापुर 3 अप्रैल, शाजापुर से 15 KM बंजारी के समीप सड़क दुर्घटना में शाजापुर विधायक अरुण भीमवाद घायल, एक साथी भी घायल । खड़े ट्रक में घुसा विधायक का वाहन। विधायक को सर और सीने में आई चोटे| डाक्टरों के मुताबिक तिन पसलिया टूटी।

News Image

तीन बच्चो को कुएं मे फेंकने के बाद महिला ने ली खुद की जान

Barmer, Rajasthan 344001, India : राजस्थान अप्रैल 4 को एक दिल दहलाने वाली घटना घटी बाडमेर जिले के चोहटन क्षेत्र सेवरो की ढाणी में हुयी| तीन बच्चो को टांके मे फेककर महिला ने दी जान दो बेटे ओर एक बेटी को फेका पानी के टांके मे| बच्चो को फेकने के बाद महिला खुद कुदी पानी से भरे टांके मे| डूबने से चारो की हुई मौत हो गई|

News Image

ट्रैक्टर दुर्घटना में भयानक मोत

Nainawad, Madhya Pradesh 456770, India : शाजापुर 4 अप्रैल, 4:20 pm गॉव नैनवाद एव गोलवा के बिच मे असंतूलित होकर ट्रैक्टर पुल से निचे जा गिरा मोके पर ही ट्रेक्टर चालक की मौत हो गयी, मृतक की पहचान भानु पिता दिपेन्द्र सिह चौहान (राठौर साब) उम्र 19 वर्ष बताई गयी है |

News Image

चल रही है बदलाव की लहर, कांग्रेस के कुशासन से मुक्त होगा असम

रंगपाड़ा (असम) : शनिवार को असम में पांच चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के रंगपाड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आपने जो प्यार दिया है मैं उसको विकास करके ब्याज के तौर पर लौटाऊंगा।

होकलवायर असाइनमेंट

    • img
      शाजापुर विद्यायक हुए दुर्घटना में घायल

      Shajapur, Madhya Pradesh, India:शाजापुर 3 अप्रैल, शाजापुर से 15 KM बंजारी के समीप सड़क दुर्घटना में शाजापुर विधायक अरुण भीमवाद घायल, एक साथी भी घायल । खड़े ट्रक में घुसा विधायक का वाहन। विधायक को सर और सीने में आई चोटे| डाक्टरों के मुताबिक तिन पसलिया टूटी।

    • img
      पुष्कर मे हो रहा है, नकली मेले का आयोजन।

      Pushkar:अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर पशु मेले में उमड़ा आस्था का सेलाब।मेला ग्राउंड में लोग जमकर चाट पकोड़ी और झूलो का उठा रहे हे लुप्त। पुष्कर-अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर पशु मेला 2016 अब धीरे धीरे अपने परवान पर चढ़ता जा रहा हे 7 अप्रैल से मेला ग्राउंड में शुरू हुए मेले में भारी संख्या में आस्था का सेलाब उमड़ रहा हे।

    लोकप्रिय समाचार

    अपराध

    • img
      तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन को रौंदा।ड्राइवर फरार

      Noida, Uttar Pradesh 201301, India: तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन को रौंदा| एडोब चौराहे के पास तेज रफ़्तार बीएमडब्लू ने तीन लोगों को रौंद दिया। दोपहर 12 बजे चौराहे के पास बाइक पर जा रहे दो लोगों को टक्कर मारने के बाद एक मकान की दीवार से जा टकराई।

    घटनाएं